-->

Google

Earning Money Without Investment in India

Earning Money Without Investment in India

 Online Earning Money Without Investment




 क्यों इंटरनेट इतना अच्छा स्रोत कमाने के लिए है?

Why internet is such a great source to earn?

पिछले 3 दशकों से इंटरनेट के बढ़ने के साथ, ऑनलाइन पैसा कमाने के अवसरों में भारी वृद्धि हुई है। जनवरी 2020 तक, लगभग 4.54 बिलियन लोग सक्रिय इंटरनेट उपयोगकर्ता थे, जो वैश्विक आबादी का लगभग 59% है। तथ्य के रूप में एशिया में 2018 में ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं की सबसे बड़ी संख्या थी और यह हमेशा सूची में शीर्ष में से एक है।

ऑनलाइन पैसा कमाने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह किसी भी व्यक्ति द्वारा अपनी उम्र, लिंग और शिक्षा के बावजूद किया जा सकता है। आप अपने घर बैठे आसानी से निष्क्रिय आय उत्पन्न कर सकते हैं जो आपकी सक्रिय आय को पार कर सकती है। दिलचस्प लगता है, है ना?

क्या आपको पता है कि संयुक्त रूप से जी 7 देशों की कुल आबादी से इंटरनेट उपयोगकर्ताओं की संख्या जल्द ही खत्म हो जाएगी!  इंटरनेट उन सभी के लिए अवसरों से भरा है जो सीखने और तलाशने में रुचि रखते हैं। लेकिन इससे पहले कि मैं आपको भारत में ऑनलाइन निवेश के बिना पैसे कमाने के कुछ तरीकों के बारे में बताऊं, आपको कुछ बातों को ध्यान में रखना होगा।


Amazon Affiliate Marketing का उपयोग कैसे करें: स्टेप बाय स्टेप गाइड

How to Use Amazon Affiliate Marketing: A Step by Step Guide


अमेज़ॅन लोकल एसोसिएट्स प्रोग्राम जिसे पिछले साल विस्तारित किया गया था, ने स्थानीय छोटे व्यवसायों और व्यक्तियों को और अधिक तरीके दिए जिससे वे अपना राजस्व बढ़ा सकें।

वेबसाइट या अन्य डिजिटल उपस्थिति के साथ अमेज़ॅन सहयोगी अमेज़ॅन द्वारा बेची गई वस्तुओं पर सिफारिशें कर सकते हैं। यह केवल ग्राहकों के साथ जुड़ने का एक नया तरीका पेश करता है, बल्कि यह एक योग्य खरीद के साथ संबद्ध शुल्क प्राप्त करने का अवसर भी बनाता है। एक मिलियन से अधिक उत्पादों, ऑर्डर पूर्ति, वितरण, रिटर्न और ग्राहक सेवा की सूची के साथ, अमेज़ॅन सहबद्ध कार्यक्रम व्यवसाय शुरू करने या आपकी वर्तमान कंपनी की क्षमता बढ़ाने का एक आकर्षक तरीका हो सकता है। लेकिन सबसे पहले आपको Amazon affiliate बनना होगा।


अमेज़न संबद्ध क्षेत्र में प्रवेश करें

Log In to the Amazon Affiliate Area

 

अमेज़न होम पेज के नीचे स्क्रॉल करके शुरू करें। आप "एक संबद्ध लिंक बनें" की तलाश कर रहे हैं

आपको अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम के बारे में बहुत सारी जानकारी के साथ स्प्लैश पृष्ठ पर ले जाना चाहिए। आरंभ करने के लिए "जॉइन नाउ" बटन पर क्लिक करें।




व्यक्तिगत और वेबसाइट विवरण सबमिट करें

Submit Personal and Website Details

 

रूप लंबा दिखता है, लेकिन इसे भरना बहुत आसान है। बस इस अनुभाग में अपनी व्यक्तिगत जानकारी जोड़ें। यह आपकी आधिकारिक प्रोफ़ाइल होगी, इसलिए कृपया सुनिश्चित करें कि सभी जानकारी सही है।



How to prepare for Accounting Interview



 


1 Response to "Earning Money Without Investment in India"

Popular posts

Sovrn

sovrn