-->

Google

न पूछ दिल की हकीक़त | Hindi Shayari For Love Quite| once more agen

न पूछ दिल की हकीक़त | Hindi Shayari For Love Quite| once more agen



Love Shayari has always been liked by lovers. Even in the era of social media, everybody loves to read Love Poetry. If you are looking for Love Shayari in Hindi to express your emotions with your Girlfriend, Boyfriend, Wife or Husband. We have a great collection of Shayari on Love with beautiful images. Just read our entire collection one by one and feel the deep romantic feelings of Shayari about true love.

Love Shayari In Hindi 

कभी न पीने की कसम खा लुंगा, 

साथ जीने मरने की कसम कहा लुंगा,

 बस एक बार मुझको अपनी आंखों से पिला दे, 

शराफत से जीने की कसम कहा लुंगा।

💓💗💓💗💓
......................................

Hindi Love Shayari 

दिल में जो कुछ होता है 
वो कहा नही जाता, 
अब दर्द-ए-जुदाई सहा नही जाता, 
हो सके तो लौट आओ किसी बहाने से, 
अब मुझसे तुम्हारे बिन रहा नही जाता।
💓💗💓💗💓
......................................

Love Quite Shayari Hindi Me

तुम ही से डरते हैं, 
तुम्ही पे मरते हैं, 
तुम ही जिंदगी ही हमारी,
 तुम्ही से हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।
💓💗💓💗💓
......................................

Hindi Shayari Dil Se

दिल का हाल बताना नही आता,
हमे ऐसे किसी को तड़पाना नही आता,
सुनना तो चाहतें हैं हम उनकी आवाज़ को,
पर हमे कोई बात करने का बहाना नही आता।
💓💗💓💗💓
......................................

Jindgi Shayari Hindi Main

किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।
💓💗💓💗💓
......................................

Romantic Shayari In Hindi

आग लगी दिल में जब वो खफ़ा हुए,
एहसास हुआ तब, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके,
लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए।
💓💗💓💗💓
......................................

Romantic Love Shayari

बहुत सुकून मिलता है जब उनसे हमारी बात होती है,
वो हजारो रातों में वो एक रात होती है,
जब निगाहें उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,
तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है।
💓💗💓💗💓
......................................

Love You Shayari 

जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता।
💓💗💓💗💓
......................................

Shayari Dil Se Hindi 

जब जो चाहता है, मुझे रुला देता है।
मेरा दिल मोम ही तो है,
जब वो चाहता है, जला देता है।
💓💗💓💗💓
......................................

Mera Pyar Shayari 

तेरा नाम था आज अजनबी की जुबान पर,
बात जरा सी थी पर दिल ने बुरा मान लिया।
💓💗💓💗💓
......................................

Heart Touching Shayari 

तुम्हारी नाराजगी के डर से,
मैं जो हर बात मान लेता था।
कभी तुमको महबूब समझकर,
कभी खुद को मजबूर समझकर।
💓💗💓💗💓
......................................

Heart Touching Love Shayari

तेरी धड़कन ही ‪ज़िंदगी‬ का किस्सा है मेरा,
तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा,
मेरी ‪‎मोहब्बत‬ तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,
तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा..!!
💓💗💓💗💓
......................................

Love Heart Touching Shayari 

तुम तो रह लेते हो हमारे बिना।
पता नहीं हमसे क्यों नहीं रहा जाता,
तुम्हारे बिना।
💓💗💓💗💓
......................................

Shayari Heart Touching 

ख्वाब तो वो है जिसका हकीकत मे भी दीदार हो,
कोई मिले तो इस कदर मिले,
जिसे मुझ से ही नही मेरी रूह से भी प्यार हो…!!
💓💗💓💗💓
......................................

Hindi Heart Touching 

हमें सीने से लगाकर हमारी सारी कसक दूर कर दो,
हम सिर्फ तुम्हारे हो जाऐ हमें इतना मजबूर कर दो।
💓💗💓💗💓
......................................

LOVE Filing Shayari 

बहुत आसान है पहचान इसकी,
अगर दुखता नहीं तो दिल नहीं है।
💓💗💓💗💓
......................................

love Shayari in Hindi for girlfriend

आपने नज़र से नज़र कब मिला दी,
हमारी ज़िन्दगी झूमकर मुस्कुरा दी,
जुबां से तो हम कुछ भी न कह सके,
पर निगाहों ने दिल की कहानी सुना दी
💓💗💓💗💓
......................................

Shayari In Hindi For Wife

उसके गलत होने पर भी मैंने उसे चाहा था।
खुद की नजरों में खुद को गिराया था।
💓💗💓💗💓
......................................

Love You Shayari In Hindi 

फिर वही दिल की गुज़ारिश, फिर वही उनका ग़ुरूर,
फिर वही उनकी शरारत, फिर वही मेरा कुसूर।
💓💗💓💗💓
......................................

Heart Touching Love Quite

नज़रे करम मुझ पर इतना न कर,
की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं,
मुझे इतना न पिला इश्क़-ए-जाम की,
मैं इश्क़ के जहर का आदि हो जाऊं।
💓💗💓💗💓
......................................

मेरे लबों का तबस्सुम तो सबने देख लिया,
जो दिल पे बीत रही है वो कोई क्या जाने।
💓💗💓💗💓
......................................

रब से आपकी खुशीयां मांगते है,
दुआओं में आपकी हंसी मांगते है,
सोचते है आपसे क्या मांगे,
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते है।
💓💗💓💗💓
......................................

ये नामुमकिन है कोई मिल जाए तुम जैसा,
पर इतना आसान ये भी नहीं,
तुम ढूंढ लो हम जैसा।
💓💗💓💗💓
......................................

मैं उसके दिल की धड़कन…
वो मेरी आँख का पानी है.
उसके लबों पे हंसी..
मेरे प्यार की निशानी है।
💓💗💓💗💓
......................................

जिंदगी नहीं रूकती किसी के बगैर,
बस उस शख्स की जगह हमेशा खाली रह जाती है।
💓💗💓💗💓
......................................

न पूछ दिल की हकीक़त मगर ये कहता है,
वो भी बेक़रार रहे जिसने बेक़रार किया।
💓💗💓💗💓
......................................

तेरी चुप्पी का सबब हम जानते है ,
लरज़ते होंठों की शिकायत हम जानते है ,
मेरी हिचकी भी दे रही है गवाही मुहब्बत की,
तेरे पलकों की हरकत भी हम जानते है
💓💗💓💗💓
......................................

💕💕लम्हों का ये इश्क़ नहीं ,,
सदियों की ये मोहब्बत  है ,,🍁
🌹कैसे करें शिक़ायत तुझे ,,
हर साँस को तेरी चाहत है..💕
💓💗💓💗💓
......................................

अपनी नजदीकियों से दूर ना कर मुझे,
मेरे पास जीने की वजह सिर्फ तुम हो।
💓💗💓💗💓
......................................

मानता ही नहीं कमबख्त दिल उसे चाहने से,
मैं हाथ जोड़ता हूँ तो ये गले पड़ जाता है।
💓💗💓💗💓
......................................

तुम नहीं होते हो तो बहुत खलता है,
प्यार कितना है तुमसे पता चलता है।
💓💗💓💗💓
......................................

मैं उसके दिल की धड़कन…
वो मेरी आँख का पानी है.
उसके लबों पे हंसी..
मेरे प्यार की निशानी है।
💓💗💓💗💓
......................................

धोखा ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है,
ये दिल तेरी चाहत का तलबगार बहुत है,
तेरी सूरत ना दिखे तो दिखाई कुछ नहीं देता,
हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार बहुत है।
💓💗💓💗💓
......................................

तुम मिल गए तो मुझ से नाराज है खुदा,
कहता है कि तू अब कुछ माँगता नहीं है।
💓💗💓💗💓
......................................

वो मोहब्बतें जो तुम्हारे दिल में हैं,
उससे जुबां पर लाओ और बयां कर दो,
आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ,
हम बस सुनें ऐसे बे-ज़ुबान कर दो.
💓💗💓💗💓
......................................

प्यार वो है, जिसमे किसी के मिलने की,
उम्मीद भी न हो..फिर भी इंतज़ार_उसी का हो….
💓💗💓💗💓
......................................

तेरे रुखसार पर ढले हैं मेरी शाम के किस्से,
खामोशी से माँगी हुई मोहब्बत की दुआ हो तुम।
💓💗💓💗💓
......................................

कभी लफ्ज़ भूल जाऊं कभी बात भूल जाऊं,
तूझे इस कदर चाहूँ कि अपनी जात भूल जाऊं,
कभी उठ के तेरे पास से जो मैं चल दूँ,
जाते हुए खुद को तेरे पास भूल जाऊं।
💓💗💓💗💓
......................................

बेशक तुम्हारे चाहने वाले बहुत होंगे, ये माना हमने पर,
कोई तुम्हारी नफ़रत से भी मोहब्बत करे तो कहना हमे..
💓💗💓💗💓
......................................

खुदा करे वो मोहब्बत जो तेरे नाम से है,
हजार साल गुजरने पे भी जवान ही रहे।
💓💗💓💗💓
......................................

कई चेहरे लेकर लोग यहाँ जिया करते हैं ,
हम तो बस एक ही चेहरे से प्यार करते हैं ,
ना छुपाया करो तुम इस चेहरे को,
क्योंकि हम इसे देख के ही जिया करते हैं
💓💗💓💗💓
......................................

इससे ज़्यादा तुझे और कितना करीब लाऊँ मैं,
कि तुझे दिल में रख कर भी मेरा दिल नहीं भरता।
💓💗💓💗💓
......................................

चाहत है या दिल्लगी या यूँ ही मन भरमाया है,
याद करोगे तुम भी कभी किससे दिल लगाया है।
💓💗💓💗💓
......................................

मेरा सफर अच्छा है लेकिन,
मेरा हमसफ़र उससे भी अच्छा है!
💓💗💓💗💓
......................................

दिल की धड़कन और मेरी सदा है तू,
मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है तू,
चाहा है तुझे चाहत से भी बढ़ कर,
मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।
💓💗💓💗💓
......................................

सिर्फ इशारों में होती महोब्बत अगर,
इन अलफाजों को खुबसूरती कौन देता?
बस पत्थर बन के रह जाता ‘ताज महल’
अगर इश्क इसे अपनी पहचान ना देता.
💓💗💓💗💓
......................................
1   2   3  4   5   6  

0 Response to "न पूछ दिल की हकीक़त | Hindi Shayari For Love Quite| once more agen"

Post a Comment

Popular posts

Sovrn

sovrn